अखिल भारतीय शहीद सम्मान संघर्ष समिति तथा चौ. छोटूराम सेवा सदन, कटरा ने पूर्व मुख्यमंत्री श्री औम प्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी श्रीमती स्नेहलता चौटाला के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया

चंडीगढ़, 13 अगस्त- आज यहां चंडीगढ़ में जाट सभा चंडीगढ़/पंचकूला, अखिल भारतीय शहीद सम्मान संघर्ष समिति तथा चौ. छोटूराम सेवा सदन, कटरा की कार्यकारी समिति की बैठक हुई जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री श्री औम प्रकाश चौटाला की धर्मपत्नी श्रीमती स्नेहलता चौटाला के निधन पर गहरा दुख  व्यक्त किया गया।
इस अवसर पर सभा के अध्यक्ष एवं सेवानिवृत डी.जी.पी डॉ. एम.एस मलिक ने कहा कि श्रीमती स्नेहलता चौटाला धार्मिक, दयालु और सामाजिक महिला थी जो समाज सेवा के कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती थी। वास्तव में, वह भारतीय महिला सशक्तीकरण की आदर्श प्रतिमूर्ति थी। श्रीमती स्नेहलता ने अपने जीवन में आम जनता विशेषकर गरीब लोगों, असहाय बच्चों और ग्रामीण क्षेत्र के कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए प्रयास किए। उनके निधन से समाज को काफी क्षति हुई है।
इसके अलावा, कार्यकारी समिति के अन्य सदस्यों ने भी प्रभु से श्रीमती स्नेहलता की आत्मिक शांति के लिए प्रार्थना की तथा शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।