अनुराग शर्मा की फिल्म ‘जुनी-द लास्ट प्रेयर ’ का पहला गाना ‘अकड़ बम बम’ होगा कल रिलीज़

चंडीगढ, 25 जुलाई : अनुराग शर्मा द्वारा लिखित एवं निर्देशित फिल्म ‘जुनी-द लास्ट प्रेयर’ के 4 गानो में से पहला गाना ‘अकड़ बम बम’ जुलाई 27 को रिलीज़ होने जा रहा है।  गाने को पिंजौर के पास शूट किया गया है । इसके बोल रामचंदर महम एवं सुशीला ठाकर ने दिए है व मंजीत सिंह द्वारा इसेइडिट किया गया है ।

गाना पिंजौर में शूट हुआ |

अनुराग शर्मा ने बताया की वो जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करेंगे और इसके साथ ही इसके अन्य 3  गाने- ‘तेरे बिन’ , ‘रब तेरा बंदा’  और ‘होने लगा प्यार का असर’ बैक टू बैक रिलीज़ होंगे।
फिल्म इस साल दशहरे पर सिनेमाघर या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। फिल्म का पोस्टर पिछले साल बॉलीवुड के जाने माने कलाकार राकेश बेदी रिलीज़ कर चुके है।
पूरी फिल्म और इस गाने में अनुराग ने यह दिखाना चाहा है की किस तरह से हम भगवान को अपने करैक्टर के हिसाब से मैनुपुलेट कर लेते है।  फिल्म अंध्विश्वास पर विश्वास करने की व्यक्तिगत सोच पर बनी है। इतना ही नहीं फिल्म में मूर्ती पूजा को लेकर भी बहुत सारी धारणाओ पर कटाक्ष किया गया है।
फिल्म रोमेंटिक कॉमेडी के साथ- साथ थ्रिलर और सस्पेंस का मिश्रण है ।
अनुराग शर्मा ने बताया कि गाने का उद्देश्य किसी प्रकार की  धार्मिक ठेस पहुंचना या पब्लिसिटी हासिल करना नहीं है। इसमें सिर्फ  भोलेनाथ के अनपरेडिक्टिबल और मस्त रूप को दिखाया गया है।  गाना बस देखें और एन्जॉय करें फिल्म से सीखें।
इस गाने के लिए अनुराग शर्मा में अपना 16 किलोग्राम वजन बढ़ाया है ताकि वो भोलेनाथ जैसे मस्त मलंग दिख सकें।
हरियाणा के सिसई गावं में जन्मे अनुराग शर्मा का कोई फिल्मी बैकग्राउंड ना होने के कारण उन्होंने ये फिल्म बहुत ही संघर्ष के साथ अपने बलबूते पर बनाई है, जोकि नए फिल्ममेकर्स और सोसाइटी को  एक नई सोच देने वाली है।
उन्होंने ने ये भी बताया की वो अपनी फिल्मो में  लोकल टैलेंट को आगे लाना चाहते हैं ताकि नार्थ इंडिया में भी दूसरी बड़ी इडस्ट्रीज जैसा माहौल बन सके।  इसके लिए उन्होंने अपनी आने वाली अगली फिल्म जुनी उद्दंड की कास्टिंग भी शुरू कर दी है।