इंडस्ट्रियल एरिया सेक्टर 82 जे एल पी एल के उधमियों ने एम पी मनीष तिवाड़ी से अपनी समस्याएं की सांझा

चण्डीगढ़/ मोहाली/ 26 दिसम्बर – सेक्टर 82 जे एल पी एल स्थित इंडस्ट्रियल एरिया के उधमियों ने आज श्री आनंदपुर साहिब के सांसद मनीष तिवाड़ी को इंडस्ट्रियल एरिया मूलभूत सुविधाओं से झूज रहे उधमियों को पेश आ रही विभिन्न समस्याओं से अवगत करवाया। मोहाली इंडस्ट्रियल बिज़नेस ओनर्स एसोसिएशन के आह्वान पर उनकी समस्याएं सुनने पहुंचे मनीष तिवाड़ी ने बेहद ही गंभीरता से उनकी प्रॉब्लम को से सुना और प्राथमिकता के आधार पर जल्द ही हल करवाने का आश्वासन दिया।
मनीष तिवाड़ी ने प्राथमिकता के आधार पर हल करवाने का दिया आश्वासन
मनीष तिवारी के साथ इस मौके पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज कारपोरेशन के चेयरमैन रविंदरपाल सिंह पाली, लार्ज इंडस्ट्री डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान और अमन स्लैच मौजूद थे। मनीष तिवाड़ी ने उनकी समस्याएं सुनने के बाद उन्हें सुझाव दिया कि वो संबंधित विभाग से संबंधित अपनी शिकायत एक बार दर्ज करवा दे। वो अपने स्तर पर इन विभागों के आलाधिकारियों को हिदायत देकर इन्हें प्राथमिकता के आधार पर हल करवाएंगे।
एंट्री और मूलभूत सुविधाओं का इंडस्ट्रियल एरिया में है अभाव
उन्होंने कहा कि एक बार उन्हें अपने स्तर पर इन समस्याओं को जरूर उठाना चाहिए।
इंडस्ट्रियल बिज़नेस ओनर्स एसोसिएशन के प्रेजिडेंट रविजीत सिंह और सीनियर वाईस प्रेसिडेंट दीपक शर्मा ने बताया कि समस्याओं में प्रमुख तौर पर एंट्री है जोकि 1600 मीटर पर जाकर लाइट पॉइंट से वापिस आना पड़ता है। जिससे व्यापारियों और उनसे मिलने आने वाले लोगों को बड़ी दिक्कत आ रही है। इसके अलावा बिजली-पानी और मूलभूत सुविधाएं तथा फायर और पुलिस स्टेशन का अभाव है। उन्होंने बताया कि मनीष तिवाड़ी से उनकी एसोसिएशन की मुलाकात बेहद ही पॉजिटिव रही, इस मुलाकात से उन्हें सकारात्मक रिजल्ट मिलने की पूरी उम्मीद है।