इंसिडेंट कमांडर श्री भगत सिंह ने लोगों को कोरोना के बारे में किया जागरूक

पंचकूला, 10 जनवरी: कोविड-19 महामारी के चलते सरकार की हिदायतों अनुसार उपायुक्त श्री महावीर कौशिक के आदेशानुसार इंसिडेंट कमांडर श्री भगत सिंह ने अपने संबधित क्षेत्र में लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक किया।

श्री भगत सिंह ने पंचकूला के सेक्टर 14, 15, 19, गांव अभय पुर, औद्योगिक क्षेत्र फेज़ 1 व 2 तथा बाजारों में जाकर लोगों को इस महामारी से बचाव व सुरक्षित रहने के लिए जागरूक किया। उन्होंने पंचकूला के सेक्टर 14 की लगभग 180 झुग्गियों में रहने वाली महिलाओं व बच्चीयों को सामाजिक दूरी का पालन करने तथा मास्क का प्रयोग करने के लिये प्रेरित किया। इसके साथ साथ उन्होंने लोगों को कोविड वैक्सीन का पूर्ण टीकाकरण करवाने के लिए भी प्रेरित किया। उन्होंने आज से शुरू हुए बूस्टर टीकाकरण के बारे में भी लोगों को जानकारी दी।

इस दौरान श्री भगत सिंह ने सेक्टर 15 तथा सेक्टर 19 के बाजार में बिना मास्क घूमने वाले व्यक्तियों के चालान भी किए। उन्होंने बताया कि उपायुक्त के आदेशों की पालना करते हुए यह अभियान पिछले सप्ताह से निरन्तर चलाया जा रहा है ताकि इस महामारी के प्रति लोगों को जागरूक कर उनकी जान बचाई जा सके। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को मास्क व सैनिटाइजर भी वितरित किए गए।

Leave a Reply