एम डब्ल्यू आई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सलून की शुरुआत की

चंडीगढ़: सेफ्रॉन्स मिस पंजाब 2017, एम डब्ल्यू आई इंडिया टीन – 2018, एम डब्ल्यू आई इंटरनेशनल मिस कंगनिअलिटी 2018, एम डब्ल्यू आई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 इत्यादि खिताब से नवाज़ी जा चुकी मिस मैबेल जैकब ने मंगलवार को अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सलून का औपचारिक रूप से शुभारंभ किया। सेक्टर 18 चर्च ऑफ नार्थ इंडिया के पादरी डैंज़ेल पीपल ने विधिवत रूप से प्रभु यीशु की प्रेयर कर शुभकामनाओं के साथ सलून का उद्धघाटन किया। इस अवसर पर विख्यात बॉडी बिल्डर मिस्टर वर्ल्ड व्हील चेयर आनंद अर्नाल्ड भी उपस्थित थे।

चंडीगढ़ के सेक्टर 20 की अंदरूनी मार्किट में मंगलवार को मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सलून की शुरुआत हुई। इस मौके मैबेल जैकब के साथ कुछ अन्य मॉडल्स ने रैंप वॉक कर सलून द्वारा दी जाने वाली ब्यूटी सर्विसेज को भी दिखाया। इंटरनेशनल ब्यूटी प्रोडक्ट निर्माता शवारकॉफ के सहयोग से खुले इस ब्यूटी सलून के बारे में जानकारी देते हुए मैनेजर नवजीत कौर ने बताया कि उनके यहां पर महिलाओं के लिए ब्यूटी और स्किन ट्रीटमेंट से संबंधित सभी सेवाए दी जाएगी। जिसमे मैनीक्योर, पैडीक्योर, स्पा और ब्राइडल मेकअप के साथ साथ नेल आर्ट प्रमुख है। जबकि पंचकर्मा मसाज की सर्विस उनके यहाँ पर उनके सलून की विशेषता रहेगी। इसके अलावा करवाचौथ अवसर पर भी उनके यहाँ महिलाओं के लिए विशेष पैकेज दिए जायेंगे । इसी दौरान मेहंदी लगाने की भी सेवा उपलब्ध करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि महिला पुरुष के लिए उपलब्ध सभी सेवाओं के लिए बहुत ही वाज़िब चार्जेज लिए जायेंगे। उन्होंने बताया की शुरूआत में सीमित समयावधि तक क्लीनिकल सेवाओं पर 20 फीसदी और ब्यूटी सर्विस पर 40 फीसदी डिस्काउंट दिया जायेगा।

राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय विभिन्न ब्यूटी पैजेंटस की विभिन्न केटेगरी की विजेता रही मैबेल जैकब ने अपने सफर पर जानकारी देते हुए बताया कि वो ब्यूटी पैजेंटस की कई प्रतियोगिता में भाग ले चुकी है और इन प्रतियोगिताओ कई केटेगरी में कई प्राइज जीत चुकी है। उनका लक्ष्य इंडिया की तरफ से फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में भाग लेते हुए इंटरनेशनल स्तर पर होने वाली ब्यूटी पैजेंट की प्रतियोगिताओ में हिस्सा लेना और अचीवमेंट हासिल करना। अपने इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही है।