कालाबाजारी पर नजर रखने के लिए बजरंग गर्ग ने प्रदेश कमेटी का घठन किया

पंचकुला – हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष व अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव बजरंग गर्ग ने आज प्रदेश के व्यापारी प्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से संज्ञान लिया। बजरंग गर्ग ने कहा कि देश व प्रदेश में राशन, सब्जी व खाद सामग्री की किसी प्रकार की कमी नहीं है। होलसेल व रिटेल व्यापारियों के पास हर चीजों के समान का स्टॉक मौजूद है और कंेद्र व प्रदेश सरकार पर अनाज का भारी भरकम स्टॉक मौजूद हैं।

यदि किसी व्यक्ति ने कालाबाजारी करने की कोशीश कि तो उसके खिलाफ व्यापार मंडल सरकार के माध्यम से सख्त कारवाही करवाएगा – बजरंग गर्ग

जनता को खाद्य सामग्री की किसी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने देश व प्रदेश के व्यापारियों से अपील की है कि कोरोना वायरस के कारण जो देश व प्रदेश में भारी संकट आया है उसे देखते हुए हर व्यापारी उपभोग्ता को समान पर स्पेशल डिस्काउंट दे। ताकि आम जनता को कुछ राहत मिल सकंे। जबकि केंद्र व प्रदेश सरकार ने खाद्य वस्तुओं के दाम तय करके रेट लिस्ट जारी कि है। अगर किसी व्यक्ति ने अपने निजी स्वार्थ के लिए कालाबाजारी करना चाहा तो व्यापार मंडल उसके खिलाफ सख्त से सख्त कारवाही सरकार के माध्यम से करवाएगा। उसके लिए व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने एक कमेटी का गठन किया है जिसमें व्यापार मंडल सिरसा जिला प्रधान हीरालाल शर्मा, सोनीपत जिला प्रधान संजय गोयल, प्रदेश संगठन मंत्री पलवल प्रवीन गर्ग, प्रदेश प्रचार मंत्री कैथल राजीव गुप्ता, पंचकुला प्रदेश युवा प्रभारी राहुल गर्ग, प्रदेश कानूनी सलाहकार वैभव जैन एडवोकेट चण्डीगढ़ को नियुक्त किया है। प्रान्तीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने केंद्र व प्रदेश सरकार के अदेशा अनुसार आम जनता व खासकर युवाओं से अपील की है कि वह सामान खरीदने के बहाने घरों से बाहर ना निकले। अति आवश्यक होने पर या जरूरी सामान खरीदने के लिए ही युवा व आम जनता घरों से ही बाहर निकले व घरों में ही रहकर टेलीफोन के माध्यम से ही जरूरी काम करें। आम जनता केंद्र व प्रदेश सराकर के आदेशों को पालना करते हुए अपना पूरा योगदान दें।