कोविड-19 के वायरस के बचाव के लिये मास्क पहनना और हाथों को सैनिटाइज करना ही एक मात्र हथियार है: नगर निगम आयुक्त आर.के.सिंह

पंचकूला, 08 मार्च: नगर निगम पंचकूला के आयुक्त श्री आर.के.सिंह सैक्टर-12 स्थित सामुदायिक केन्द्र में कोविडशील्ड वैक्सीन का टीका लगवाया। उन्होंने कहा कि टीका लगवाने उपरान्त वे बिल्कुल ठीक-ठाक है और अपने आप को राहत महसूस कर रहे हेै। इस से पूर्व नगर निगम के मेयर श्री कुलभूषण गोयल ने भी कोविडशील्ड वैक्सीन का टीका लगवाया था।

नगर निगम के आयुक्त श्री आर.के.सिंह नेे कहा कि कोविड के बढ़ते हुये केसों के मध्यनजर हमें सामाजिक दूरी अवश्य बनाई रखनी चाहिये। इसके साथ-साथ मास्क का भी प्रयोग और हाथों को सैनिटाइज भी अवश्य करना चाहिये। उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी भी इस माहमारी के बचाव का उचित हथियार है। उन्होंने बताया कि निगम के सफाई कर्मचारियों को भी कोविडशील्ड वैक्सीन का टीका लगवाया जा चुका है। आयुक्त के गनमैन श्री मोहन सैणी व चालक दीवेन्द्र राणा ने भी कोविडशील्ड वैक्सीन का टीका लगवाया। उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से विशेष तौर पर आग्रह करते हुये कहा कि वे भी कोविड वायरस से बचाव की दिशा में कोविडशील्ड वैक्सीन का टीका अवश्य लगवाये और खुद को केरोना होने से बचाए रखें।

Leave a Reply