खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह कल 29 दिसंबर को जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की करेंगे अध्यक्षता: उपायुक्त महावीर कौशिक

पंचकूला, 28 दिसंबर: हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह कल 29 दिसंबर, 2021 को प्रातः 11.00 बजे सेक्टर 1 स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

अधिकतम शिकायतों का मौके पर ही किया जायेगा निपटान: उपायुक्त

इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने बताया कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य समाज के हर वर्ग के लोगों की समस्याओं को सुन कर उनका समाधान करना है। उन्होंने बताया कि कल 29 दिसंबर को होने वाली इस बैठक में श्री संदीप सिंह के साथ-साथ समिति के गैर सरकारी सदस्य तथा जिला व पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी भाग लेंगे। बैठक में अधिकतर समस्याओं का उपस्थित अधिकारियों के माध्यम से मौके पर ही निपटान किया जायेगा।

उपायुक्त ने बताया कि इस बैठक में विभिन्न विभागों से संबंधित शिकायतों पर की जा रही कार्रवाई की समीक्षा करने के साथ साथ उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक आम लोगों को अपनी समस्याओं को रखने का एक मंच प्रदान करती है।