चंडीगढ़ की आवाज पार्टी ने निकाली मोटरसाइकिल रैली

चंडीगढ़ – आज दिन रविवार को चंडीगढ़ की आवाज पार्टी की मोटरसाइकिल रैली सेक्टर 45 से निकली गयी । रैली का नेतृत्व पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अविनाश सिंह शर्मा एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल किशोर शर्मा कर रहे थे। रैली में चंडीगढ़ के सेक्टरों, कालोनी एवं गांवों के सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने भाग लिया। कार्यकताओं में जोश उत्साह देखने को मिल रहा था।

कालोनी, गांवों, सेक्टरों के लोगों ने अविनाश सिंह शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत किया। हाउसिंग बोर्ड निवासियों ने कहा कि अविनाश सिंह शर्मा के प्रयास से ही वे किरायेदार बनने से बचें।

गांव वासियों ने कहा कि लाल डोरे के 60 वर्षों के आतंक को अविनाश सिंह शर्मा ने समाप्त किया और भाजपा  कांग्रेस के साजिश का पर्दाफाश किया।

कालोनी वासियों ने कहा कि अविनाश सिंह शर्मा ने  टेनर रूल्स  1996 में मिलें मालिकाना हक के दबे  कागज को उजागर भाजपा कांग्रेस के 23 वर्ष पुराना शोषण उत्पीड़न की पोल खोल कर दिया।

अविनाश सिंह शर्मा ने कहा कि जनता से किए सभी वादे पूरे करेंगे और चंडीगढ़ को भ्रष्टाचार मुक्ति दिलवाकर ही चैन की सांस लेंगे। उन्होंने कहा कि वे चंडीगढ़ हाउसिंग बोर्ड निवासियों को हाउसिंग बोर्ड बोर्ड से आजादी दिलवाएंगे । डडूमाजरा डंपिंग ग्राउंड से लाखों लोगों को राहत दिलवाएंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से राजेंद्र बजाज, परविंदर शामपुरी, बॉबी मेहता, राहुल मेहता, बंटी सिंह, राजकुमार, लालू प्रसाद, मेघव पांडे, बबलू, सुभाष, शिवकुमार, अनिल सिंह, पंकज सिंह, अंजार अली, देवेन्द्र गिरी, निक्कू ख़ान,एम पी चौहान आदि उपस्थित थे |