चिकन कार्नर में ग्राहकों को शराब पिलाता काबू व मामला दर्ज

 

चंडीगढ़, सफींदो: नगर के पानीपत रोड़ स्थित साहनपुर मोड़ पर पुलिस ने चिकन कार्नर में ग्राहकों को शराब पिलाते हुए कार्नर के मालिक को काबू किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ डिजेस्टर मैनेजमैंट एक्ट की धारा 51, भारतीय दंड संहिता की धारा 188 व एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किए हंै।

सफीदों पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि साहनपुर मोड़ पर चिकन कार्नर का मालिक सतनाम निवासी सफीदों अपने कार्नर में ग्राहकों को शराब पिला रहा है और उसके कार्नर पर भीड़ भी अधिक है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर रेड की तो पाया कि कार्नर मे काफी लोग बैठकर कोविड-19 महामारी में घोषित किए गए लॉकडाऊन के नियमों की अवलेहना करते हुए इक_ा बैठकर शराब पी रहे थे और एक आदमी उन्हे शराब सप्लाई कर रहा था। पुलिस पार्टी को देखकर शराब पीने वाले लोग मौका पाकर भाग गए। पुलिस ने शराब स्पलाई करने वाले व्यकित को काबु किया। उसकी पहचान सतनाम सिंह निवासी सफीदों के रूप में हुई।

पुलिस ने उसके पास से एक बोतल में आधी शराब ठेका अंग्रेजी व चार 4 बोतल शराब ठेका देसी मार्का माल्टा बरामद हुई। पुलिस ने उससे जब रखी हुई शराब के बारे मे कागजात व परमिट दिखाने के लिए कहा तो वह यह दिखा पाने में असफल रहा। पुलिस ने उसके खिलाफ डिजेस्टर मैनेजमैंट एक्ट की धारा 51, भारतीय दंड संहिता की धारा 188 व एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें कि पुलिस ने फिर से लॉकडाऊन की उल्लंघना के मामलों में कडाई बरतनी शुरू कर दी है।

एक दिन पूर्व भी पुलिस ने यहां पानीपत रोड के समीप चिकन बेचने वाले एक दुकानदार के खिलाफ भ्भी मामला दर्ज किया था। पुलिस ने पानीपत रोड पर चिकन कार्नर के मालिक सफीदों निवासी गंभीर नामक व्यक्ति को अपनी चिकन की दुकान में देर रात तक ग्राहकों को चिकन व शराब परोसने, भीड़ एकत्रित करने, लॉकडाऊन नियमों की उल्लंघना करने व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था।