चीफ पोस्टमास्टर जनरल हरियाणा परिमण्डल श्रीमती रंजू प्रसाद ने ओद्यौगिक क्षेत्र में निःशुल्क मास्क, सैनिटाईजर और सूखे राशन का किया वितरण

पंचकूला, 14 जनवरी: चीफ पोस्टमास्टर जनरल हरियाणा परिमण्डल श्रीमती रंजू प्रसाद ने पंचकुला के ओद्यौगिक क्षेत्र अभयपुर में मकर सक्रंाति के उपलक्ष्य में जरूरतमंदों को कोविड-19 को मद्देनजर रखते हुए निःशुल्क मास्क, सैनिटाईजर और सूखे राशन का वितरण किया। 

इस अवसर पर चीफ पोस्टमास्टर जनरल ने आम जनता को सी.एस.सी. के अंतर्गत ई-श्रम कार्ड व डाकघर की अन्य सेवाओं के विशय में जानकारी दी। इसके साथ-साथ उन्होंने डाकघर के कर्मचारियों को आम जनता को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए निर्देश दिये। चीफ पोस्टमास्टर जनरल ने सभी उपस्थित गणों को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने व कोविड-19 के सभी दिशा निर्देषों की सख्ती से अनुपालना करने के लिए जागरूक किया व साथ ही डाक विभाग की विभिन्न बचत स्कीमों में निवेष करने से होने वाले लाभ की जानकारी देकर सभी उपस्थित गणों को कृतार्थ किया।

इस मौके पर आम जनता द्वारा सुकन्या समृ़िद्ध योजना, आर.डी. एवं अन्य 47 खाते खुलवाए गए।

कार्यक्रम का आयोजन श्री अरूण गोयल अधीक्षक डाकघर अम्बाला मण्डल, अम्बाला की देख रेख में किया गया। कार्यक्रम के दौरान मौजूद सभी व्यक्तियों द्वारा सामाजिक दूरी के नियम का पालन किया गया। कार्यक्रम का मुख्य उददेश्य डाक विभाग द्वारा कोविड-19 से मुकाबला करने के लिए आम जनता को सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों के बारे में जागरूक करना था।

इस अवसर पर श्री राजेश कुमार, उपमण्डल निरीक्षक, पंचकूला सहित डाक विभाग के अन्य कर्मचारी भी मौके पर मौजूद थे।

Leave a Reply