जिला पंचकूला प्रशासन जरूरत मंद लोगों को घर बैठे ही करवा फ्रेश खाना मुहैया

पंचकूला 26 मार्च उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि जिला में जरूरतमंद लोगों को घर बैठे ही फ्रेश खाना मुहैया करवाने के लिए एसडीएम धीरज चहल को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। वे विशेषकर राजीव कालोनी, बुढनपुर, इंदिरा कालोनी, सैक्टर -14, अभयपुर आशियाना कैम्पलैक्स सैक्टर 20 व सैक्टर 26 सहित कई क्षेत्रों में लोगोें को दोपहर एवं सांय के समय खाना वितरित करवाया जा रहा है।
उपायुक्त ने बताया कि लोगों की मांग अनुसार ज्यादा से ज्यादा लोगों को खाना मिले इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा वाहनों की संख्या बढाने के साथ साथ खाना की मात्रा भी बढा दी गई है ताकि लोगों की आवश्यकताओं को समय पर पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन खाद्य सामग्री एवं दूध, ब्रेड की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए तत्पर है तथा इसके लिए व्यापक स्तर प्रबंध किए गए है। उन्होंने लोगांे को आवश्वस्त किया कि लाॅकडाउन के समय आवश्यक सामग्री की पूर्ति सुनिश्चित की जाएगी। इसके लिए लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत पेश आने नही दी जाएगी।
उपायुक्त ने कहा कि सब डिविजन पंचकूला में 4 हजार से अधिक पैकेट भोजन के वितरित किए जा रहे है। इसी प्रकार कालका सबडिविजन में भी खाने का प्रबंध किया गया है। स्वंयसेवी संस्थाएं भी खाना मुहैया करवाने में भरपूर सहयोग दे रही है।

Leave a Reply