जिला सचिवालय परिसर में अग्र क्रांति मंच द्वारा कर्मचारियों को मास्क वितरित कर कोरोना के प्रति किया जागरूक

 
पंचकूला, 20 मार्च- नगराधीश सुशील कुमार की अध्यक्षता में जिला सचिवालय परिसर में अग्र क्रांति मंच द्वारा कर्मचारियों को मास्क वितरित कर कोरोना के प्रति जागरूक किया गया। इसके अलावा मंच द्वारा सेनिटाईजर से कर्मचारियों के हाथ सेनिटाईज करवाये गये।
मंच के पदाधिकारी सचिवालय में स्थित प्रत्येक विभागों की शाखाओं में मास्क वितरित करने के लिये पंहुचे और उन्हें वितरित करते हुए सभी कर्मचारियों को इनका प्रयोग करने पर बल दिया। नगराधीश ने मंच के पदाधिकारियों का मास्क वितरित करने और सेनिटाइज करवाने पर आभार व्यक्त किया। नगराधीश ने कहा कि सामाजिक संस्थायें इस महामारी से निपटने के लिये आगे आ रही है और मास्क के अलावा सेनिटाईज करने का कार्य कर रही है। यह बड़ा ही सराहनीय कार्य है। उन्होंने सचिवालय में लगभग एक हजार मास्क वितरित किये।
मंच के चेयरमैन तेजपाल गुप्ता व प्रधान सुरेंद्र गोयल ने बताया कि मंच द्वारा समाज के हितार्थं समय-समय पर कार्यक्रम आयोजित कर कई प्रकार के कार्य करवाये जाते है। उन्होंने गत दिनों लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने के लिये हेल्मैट वितरित किये गये। इसके अलावा दिव्यांगों को व्हीलचेयर तथा सेनेटरी पैड वितरित करने का कार्य किया। पर्यावरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिये जूट बैग तथा गर्मी के मौसम में पक्षियों को पानी पिलाने के लिये कसोरे भी वितरित किये।
इस अवसर पर पैट्रनर भगवान दास मिततल, खजांची, अजय जैन, संगठन सचिव कृष्ण गोयल, सचिव अशोक गुप्ता, विकास जैन सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।