डी’काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट

सोलन/बददी: मेंज क्लोदिंग में अग्रणी डी’काॅट डोनियर ने फैशन की दुनिया में पुरुष परिधानों में नया आयाम स्थापित करते हुए बद्दी-हिमाचल प्रदेश स्थित होमलैंड मॉल में अपना पहला आकर्षक आउटलैट रविवार को खोला।  इस आउटलैट का उदघाटन बददी के एसडीएम श्री प्रशांत देष्टा ने किया। इस मौके पर उनके साथ बीडीपीओ नालागढ श्री राजकुमार और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर आउटलैट के संचालक श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने मीडियाकर्मियों को बताया कि हिमाचल में कंपनी ने अपने कारोबार में विस्तार के लिए बददी को चुना है; इसके बाद कंपनी सोलन, शिमला में आउटलैट खोलने के अलावा शेष हिमाचल में अपना विस्तार करेगी।
श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि देशभर में कंपनी के 350 से अधिक आउटलैट हैं और दस लाख से ज्यादा नियमित ग्राहक हैं। उन्होंने बताया कि कंपनी ने उदघाटनी पेशकेश के तौर आकर्षक आफर दिया है। जिसमें ग्राहक को दो परिधान खरीदने पर कुल पांच परिधान अपनी मर्जी के अनुसार मिलेंगे। कंपनी के ब्रांड एम्बेसडर सुप्रसिदध सिने अभिनेता ऋतिक रोशन हैं।
श्री अमन वोहरा व श्री दविन्द्र मदान ने बताया कि इंडस्ट्रियल एरिया बददी के होमलैंड  माल स्थित शोरूम में कंपनी ने नई समर रेंज लांच की है, जिसमें पेंट-शर्ट की कैजुअल और फॉर्मल रेंज, टी-शर्ट, कोट, बलेजर की नई रेंज के साथ साथ टाई, पर्स और बैल्ट आदि भी उपलब्ध है।