देश भर में वितरकों को पहले चरण में 200 टेंपो देने की बिसलेरी की धमाकेदार तैयारी

मुंबई: अपनी विकास यात्रा में वितरकों को साझेदार बनाने और उनकी सहायता करने के लिए, बिसलेरी ने देश भर के वितरकों के लिए 200 अशोक लीलैंड टेंपों खरीदे। मुंबई में बिसलेरी के कॉरपोरेट ऑफ़िस में वितरकों को टेंपो सौंप दिये गये। यह टेंपो के वितरण का अभी पहला ही चरण है। आने वाले महीनों में और अन्य वितरकों को भी टेंपो दिये जायेंगे।

बिसलेरी इंटरनेशनल ने अगले 5 वर्षों के लिए एक महत्वाकांक्षी विकास लक्ष्य प्राप्त करने की यात्रा शुरू की है। कंपनी ने नई उत्पाद श्रेणियों में उद्यम आरम्भ किया है, उपभोक्ता के साथ जुड़ने के लिए नये दृष्टिकोण अपनाए हैं, साथ ही में अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं को स्थापित करने और बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए नेटवर्क और बुनियादी ढांचे के निर्माण में भी निवेश किया है।

हालांकि, कंपनी की सबसे बड़ी संपत्तियों में से एक – व्यवसाय साझेदारों के समर्थन के बिना विकास की यात्रा ऐतिहासिक नहीं हो सकती है। वितरक, निर्माताओं और उपभोक्ताओं को आसानी से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

ऐसी प्रतिस्पर्धात्मक श्रेणी में जहां उत्पाद की जमीनी उपलब्धता का अत्यधिक महत्व होता है, वितरकों को बाजार की जगह तक पहुंचने और उपभोक्ताओं को निर्बाध रूप से सेवा देने के लिए वाहनों जैसी आवश्यक अवसंरचना की आवश्यकता होती है। वितरकों को 200 टेंपो देने की पहल वितरकों को आवश्यक बुनियादी ढाँचा प्रदान करने का एक प्रयास है जो उन्हें अपना व्यवसाय कुशलतापूर्वक चलाने में सक्षम बनाता है।

बिस्लेरी इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के सेल्स एवं लॉजिस्टिक्ससीनियर जनरल मैनेजर, श्रीमान टायरॉन डॉल, ने कहा, “हम वितरकों को अपने व्यवसाय के महत्वपूर्ण हिस्सेदारों में से एक मानते हैं। इस पहल ने वितरकों को लाभ पहुंचाना सुनिश्चित किया क्योंकि वे वितरण के अपने पैमाने को बढ़ाने और बाजार में कुशलता से सेवा देने में सक्षम होंगे। इसके अलावा, जैसा कि हम देखते हैं, आज के उपभोक्ताओं के पास पहले से अधिक विकल्प हैं, और अधिक माध्यम हैं। इसलिए, वितरकों को इन चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार करने की जरूरत है जिससे न केवल ब्रांड को फायदा होगा बल्कि नतीजतन उनकी वृद्धि भी होगी।”