पंचकुला पहुंचे जेजेपी युवा प्रदेशाध्यक्ष ने युवा साथियों का किया धन्यवाद

पंचकुला, 2 जून। कोरोना माहामारी में जननायक जनता पार्टी के युवा साथियों ने ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंदों तक राहत पहुंचाने का काम किया है। इस संकट के समय में पार्टी से जुड़े युवा जनसेवा के कार्य के लिए बढ़-चढ़कर आगे आ रहै हैइसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। ये बात आज पंचकुला पहुंचे जेजेपी के युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने कही। साथ ही उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि प्रदेश को कोरोना महामारी से मुक्त करने के लिए वे निरंतर यह कार्य जारी रखते हुए खतरनाक कोरोना के संक्रमण से बचाव के प्रति जागरूकता फैलाने का काम करे।

कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने में युवा साथियों की अहम भूमिका – रविंद्र सांगवान।

जेजेपी युवा प्रदेशाध्यक्ष ने इस कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों की सहायता के लिए पार्टी द्वारा जारी हेल्पलाइन के लिए कार्य कर रहे पार्टी से जुड़े युवा साथियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि संकट के इस समय में पार्टी के युवा प्रदेशभर में अपनी हेल्पलाइन के जरिये राहत पहुंचाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि सभी साथी बढ़-चढ़ कर जरूरतमंदों तक राशन आदि आवश्यक समान पहुंचाने के साथ-साथ सेनेटाइजरमास्क आदि बांटकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई को और मजबूत करने का कार्य कर रहे हैजिसके लिए सभी साथी बधाई के पात्र है। अन्होंने आगे अपील की कि कोरोना महामारी से प्रदेश को मुक्त करने तक हमें इसी तरह यह कार्य जारी रखना है।

वहीं रविंद्र सांगवान ने बताया कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार कोरोना महामारी से प्रदेश को बचाते हुए आधारभूत ढांचा विकसित कर नए उद्योगों को लाने पर भी गंभीरता से काम कर रही है ताकि शिक्षित और प्रशिक्षित युवाओं के लिए रोजगार के अवसर बढ़ें। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार रोजगार को बढ़ावा देने के लिए नया और आधुनिक रोजगार पोर्टल के जरिये प्रदेश के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मुहैया करवाएगी।

इस अवसर पर  जेजेपी युवा जिला अध्यक्ष सन्दीप राणायुवा प्रदेश सचिव ऐडवोकेट बलबीर कुमार सैनीदीपक चौधरीमोनू राणा मौलीमोहित राणा बतोड़गगन राणा सुल्तानपुरजोनी बरवाला आदि मौजूद रहे।