प्रदेश की तकदीर बदलने के लिए अगली बार आप को मौका दें युवा: योगेश्वर शर्मा

पंचकूला, 26 दिसंबर: आम आदमी पार्टी को पंचकूला में आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब मंजेश कुमार, सोरभ चौधरी, साहिल जाट, अभिजीत रिंकू, एवं दीपक के नेतृत्व में करीब 400 युवाओं ने अभयपुर में आम आदमी पार्टी का दामन थामा! आप हरियाणा युवा इकाई के अध्यक्ष गौरव बक्शी ने इन सभी युवाओं को पार्टी के उत्तरी हरियाणा जॉन  के सचिव योगेश्वर शर्मा की मौजूदगी में इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई एवं इनका पार्टी में स्वागत किया! 

बेरोजगारी में नंबर एक पर है हरियाणा: गौरव बक्शी

इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए योगेश्वर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में लंबे समय तक कांग्रेश, इनेलो व भाजपा का शासन रहा है तथा उन्होंने युवा वर्ग को सिर्फ चलने छलने का काम किया है और इन्हें सिर्फ इनके वोट लेने तक ही सीमित रखा! जबकि रोजगार देने के नाम पर युवाओं को भर्ती घोटाले या लाठीचार्ज का सामना करना पड़ा! उन्होंने कहा कि प्रदेश की तकदीर बदलने के लिए अगले विधानसभा चुनावों में युवा वर्ग को एकजुट होकर आम आदमी पार्टी को भी अवसर प्रदान करना चाहिए ताकि दिल्ली की तरह प्रदेश में भी रोजगार का माहौल बन सके! उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा रोजगार उपलब्ध हो इसके लिए ऐसा माहौल बनाएगी कि ज्यादा से ज्यादा उद्योग प्रदेश में लगे और युवाओं को नौकरियां मिले!

सैकड़ों युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन 

इस अवसर पर युवाओं को संबोधित करते हुए आप हरियाणा के युवा अध्यक्ष गौरव बक्शी ने कहा कि हरियाणा बेरोजगारी में भी नंबर एक पर पहुंच रहा है! युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा और जिनके पास रोजगार है, बे उसे बचाने के लिए सड़कों पर जद्दोजहद कर रहे हैं! उन्होंने कहा कि यह सरकार युवाओं द्वारा नौकरी मांगने पर पुलिस से उन पर  लाठी चार्ज करवाती है! उन्होंने आगे कहा कि अब समय आ चुका है कि प्रदेश के युवा वर्ग को एकजुट होकर आम आदमी पार्टी का साथ देना चाहिए, ताकि सरकार बनने पर ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार मिले! उन्होंने आज पार्टी में शामिल होने वाले सभी युवाओं को पार्टी में पूरा मान सम्मान देने की बात कही! इस अवसर पर आम आदमी पार्टी पंचकूला के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र राठी, करणवीर सिंह, नसीब सिंह, विनस ढाका,राकेश शर्मा तथा आर्य सिंह भी उपस्थित थे!