प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर शुभकामनाएं देने हेतु भाजपा पंचकूला द्वारा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से वर्चुअल संवाद कार्यक्रम

पंचकुला, 16 सितंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर शुभकामनाएं देने हेतु भाजपा पंचकूला द्वारा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से वर्चुअल संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें मोदी जी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर पूजनीय साध्वी अमृता दीदी ने अपने ओजस्वी वाणी से विचार व्यक्त किए।सोशल मीडिया माध्यम से कार्यक्रम में जिले लगभग 20 हज़ार कार्यकर्ताओं के साथ ज़िले की जनता भी जुड़ी। इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री रतन लाल कटारिया ने दिल्ली से तथा हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने पंचकुला भाजपा कार्यालय से आदरणीय मोदी जी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर आपने व्याख्यान दिए। कार्यक्रम में ज़िलाध्यक्ष अजय शर्मा के साथ मुख्य तौर पर पूर्व विधायिका श्रीमती लतिका शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बंतो कटारिया, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, विशाल सेठ, जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा व हरिंदर मलिक, वर्चुअल रैली के संयोजक सुशील सिंगला उपस्थित रहे।

पूजनीय साध्वी अमृता दीदी ने ओजस्वी एवं ऊर्जावान वाणी से मोदी जी के व्यक्तित्व पर विचार व्यक्त किए। उन्होंने अपने विचार रखते हुए कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिए गए तीन तलाक, धारा 370, अनुच्छेद 27, राम मंदिर जैसे ऐतिहासिक निर्णय लेकर देश की जनता को लाभान्वित किया। इसके अलावा कृषि अध्यादेश लाकर देश के किसानों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में अहम फैसला लिया है। इन फैसलों से किसान आर्थिक रूप से सशक्त बनेगा। ऐसे निर्णयों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। इस कार्यक्रम में सोशल मीडिया के माध्यम से ऑनलाइन लगभग 20 हजार से अधिक लोगों ने जुड़कर यशस्वी प्रधानमंत्री को बधाई व शुभकामनाएं दी। जिलाध्यक्ष अजय शर्मा ने कार्यक्रम की समाप्ति के पश्चात पूजनीय साध्वी अमृता दीदी व आए हुए सभी महानुभावों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply