प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस पर रामगढ में आंखों की जांच एवं चश्में वितरण शिविर का आयोजन

पंचकूला, 17 सितम्बर: प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस पर भारतीय जनता पार्टी की ओर से रामगढ में आंखों की जांच एवं चश्में वितरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर का उदघाटन हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने किया।

श्री गुप्ता ने व्यक्तिगत स्तर पर गहन रूचि लेकर बुजुर्गो के आंखों की जांच करवाई। शिविर में सोशल डिस्टेंस का पालन, मास्क का प्रयोग और सेनीटाईजर का प्रयोग करते हुए लोगों को आई कैम्प में भाग लिया। स्थानीय शिव मंदिर धर्मशाला में आयोजित आई कैंम्प में चिकित्सकों की टीम ने 181 लोगों की आंखों की जांच की और उन्हें 140 चश्में एवं दवाईयां वितरित की। शिविर में पार्टी की मेडिकल सैल की ओर से लोगों को निशुल्क दवाईयां एवं चश्में बांटे गए। इसके अलावा लगभग 80 लोगों को आंखों के आप्रेशन के लिए चयन किया गया जिनके इसी सप्ताह में आप्रेशन करवाए जाएगें।

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन से चलाए जा रहे विशेष सेवा सप्ताह कार्यक्रम में अनेक कार्यो को अंजाम दिया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोगों को लाभान्वित किया जा सके। इनमें आंखों की जांच एवं चश्में बांटने के अलावा, प्रदेश को प्लास्टिक से निजात दिलाकर स्वच्छ पर्यावरण दिलाना जैसे कई कार्यक्रम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्म पर सेवा सप्ताह में किए जा रहे कार्यक्रम जनता के लिए बहुत कारगर होंगें ओर लोगों को इनका भरपूर लाभ मिलेगा।

इस अवसर पर जिला प्रधान अजय शर्मा, आशीष गुलरिया, पूर्व प्रधान दीपक शर्मा, उमेश सूद, गौतम राणा, राजकुमार, अनिल, सुनील, प्रमोद, कृष्ण कुमार सहित  कई पदाधिकारी मौजूद रहे।