प्रशासक की अध्यक्षता में पचकुला सेक्टर २० की सोसाइटी १०७ सोसाईटी का चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन

पंचकूला: दी एच.बी. अपार्टमेंट जी.एच. – 107, सहकारी ग्रुप हाउसिंग मैनेटेन्स समिति लि0 पंचकूला का चुनाव प्रशासक कम सहायक रजिस्ट्रार सदस्य मण्डल के निरीक्षक दल में श्री सन्दीप सोलन्की, श्री मनीष कम्बोज व मैडम शीला सन्धु (सहकारी समितियां पंचकूला)  की अध्यक्षता में सोसाईटी की बुलाई आम सभा में सर्वसम्मति से चुनाव सम्पन हुआ।

जिला रजिस्ट्रार सदस्य मण्डल के अधीन आई टीम ने केवल उन्ही फ्लैट धारक (सदस्यों) को सर्वसम्मति से अपना पक्ष व मत रखने अधिकार दिया जिन सदस्यों का मासिक मैंटेनेंस राशि बकाया नहीं थी व जो सदस्य स्वयं सोसाईटी की आम सभा में उपस्थित रहे।

सोसाईटी की आम सभा की बैठक में कुल सात सदस्यों ने स्वयं अपनी इच्छा से सोसाईटी की प्रबंधक कमेटी में कार्य करने क लिए अपना अपना नाम दर्ज करवाया। जिस पर आम सभा में एकत्रित सभी सदस्यों ने सहमती जताई व सोसाईटी की करवाई रजिस्टर में अपने हस्ताक्षर करके प्रस्ताव को स्वीकार किया।

सोसाईटी की प्रबन्धक कमेटी में श्री विजय कुमार अग्रवाल, श्री रविन्द्र गुप्ता, श्री सन्दीप अग्रवाल, श्री संजीव गुप्ता, श्री चरनजीत सिंह, श्री भरत गुप्ता, श्रीमति ज्ञाना देवी को सदस्यों के रूप में चुना गया।

प्रशासक कम सहायक रजिस्ट्रार सदस्य मण्डल के निरीक्षकसन्दीप सोलंकी ने सभी सदस्यों को जानकारी देते हुए बताया की सोसाईटी के सभी सदस्यों ने जिन सात पदाधिकारियों पर सहमति जताई हैं उनके नाम विभाग के उच्चाधिकारियों को
भेज दिए जायेंगे व आगामी कारवाई के लिए आब्जर्वर नियुक्त होने के उपरान्त ही सभी सातों पदाधिकारियों को पद वितरित कर दिए जाएंगे।