भाजपा करोना महामारी के चलते मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह डिजिटल माध्यम से मनाएगी। 

पंचकुला 29 मई: नरेंद्र मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष 30 मई को पूरा करने जा रही है। लेकिन करोना महामारी के चलते भारतीय जनता पार्टी ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली सालगिरह डिजिटल माध्यम से मनाने का फ़ैसला लिया है। पार्टी द्वारा मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए देशभर में वर्चुअल रैली और प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएंगी। पार्टी ने निर्णय किया है कि कोरोना महामारी के कारण कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होगा।
इस अभियान को लेकर भाजपा जिला पंचकूला के पदाधिकारियों की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में मार्गदर्शन हेतु जिलाI प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा शामिल रहे तथा उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बनतो कटारिया पूर्व में हरियाणा सरकार मैं टेक्निकल एडवाइजर रहे विशाल सेठ कालका से पूर्व विधायक लतिका शर्मा जिला महामंत्री हरेंद्र मलिक एवं वीरेंद्र राणा के साथ सभी मंडलों के अध्यक्ष एवं प्रमुख पदाधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल रहे।
पार्टी धारा 370 हटाने, तीन तलाक खत्म करने,राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला और नागरिकता संशोधन कानून जैसे लिए अहम फ़ैसलों को लेकर जनता के बीच प्रचार करेगी।
भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश नेतृत्व के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा दिए गए दिशा निर्देश प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों को बताए गए। इसी के मद्देनजर आज हमने जिला के सभी प्रमुख पदाधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की जिसमें प्रदेश नेतृत्व द्वारा दिए गए कार्यक्रम पर चर्चा हुई।
राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइव के जरिये कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।
ज़िलाध्यक्ष ने बताया कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष 30 मई, 2020 को पूरा हो रहा है। मोदी सरकार की दूसरे कार्यकाल का पहला साल कई ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा है।भाजपा केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएगी।बीजेपी ने पूरे देश में इसे लेकर अभियान चलाने का फैसला किया है। इसके तहत बीजेपी एक साल में मोदी सरकार द्वारा लिए गए उन सभी फैसलों का प्रचार करेगी जो उसकी नजर में मील का पत्थर साबित हुए। पार्टी धारा 370 हटाने, तीन तलाक खत्म करने,राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला और नागरिकता संशोधन कानून को लेकर उठाए गए केंद्र सरकार के कदम का जनता के बीच प्रचार करेगी। अभी हाल ही में विश्व स्वास्थ्य संगठन के चेयरमैन का दायित्व भी भारत को मिला है। इसी प्रकार के अनेकों ऐतिहासिक फैसले और उपलब्धियां हैं जो मोदी सरकार के इस कार्यकाल में स्वर्णिम अक्षरों में लिखी जाएंगी।
दीपक शर्मा ने कहा की 30 मई से एक माह तक चलने वाले इस कार्यक्रमों में पार्टी देश भर में 1000 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, 750 वर्चुअल रैली भी की जाएंगी साथ ही सभी मंडल में बूथ स्तर पर फेसमास्क और सैनिटाइजर भी बांटेगी।  इसके साथ ही कार्यकर्ताओं द्वारा दो- दो लोगों की टोली में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए और कंटेनमेंट जोन, क्वारंटाइन सेंटर व सार्वजनिक स्थानों को छोड़ प्रत्येक बूथ पर घर-घर जाकर प्रधानमंत्री द्वारा लिखित पत्र भी बाँटे जाएँगे।इसके साथ केंद्र सरकार की ओर से दिए गए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज और आत्मनिर्भर भारत अभियान का प्रचार किया जाएगा।
दीपक शर्मा ने आगे जानकारी देते हुए बताया की मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइव के जरिये कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. कार्यकर्ताओं को इस लाइव सम्बोधन में शामिल हो अपने फ़ेस्बुक पर ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करने को कहा गया है।
    पार्टी कार्यकर्ता इस दौरान दुनिया में आई सबसे बड़ी कोरोना आपदा से बचाव के बारे में भी लोगों को जागृत करेंगे। कोरोना महामारी में भी भारत मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में अपनी एक विशेष पहचान छोड़ रहा है।