भाजपा “सेवा ही संगठन” नाम से सेवा कार्यों पर बनाएगी डिजिटल बुक

पंचकुला, 25 जुलाई: कोरोना वैश्विक महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान कोरोना वॉरियर्स के साथ मिलकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर जरूरतमंदों की सेवा के लिए आगे आकर ऐतिहासिक कार्य किए। भाजपा अब हर जिले में मंडल स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए सेवा कार्यों की  डिजिटल बुक तैयार करने जा रही है।
आज भाजपा ज़िलाध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में “सेवा ही संगठन” डिजिटल बुक के लिए गठित कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक की। जिला अध्यक्ष ने कहा माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से कोरोना काल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जो नि:स्वार्थ सेवा भाव से जरूरतमंदों की सेवा की है,उसकी सराहना पूरी दुनिया में हो रही है। दूसरों के प्रति नि:स्वरथ का सेवा भाव रखना ही जीवन की कामयाबी का मूलमंत्र है। लाक्डाउन के दौरान हर जरूरतमंद तक खाने एवं राशन के पैकेट पहुंचाना, कार्यकर्ताओं द्वारा तैयार किए गए चेहरे के मास्क का वितरण करना, प्रवासी श्रमिकों को हर प्रकार से सहायता उपलब्ध कराने जैसे किए गए कार्यों पर यह डिजिटल बुक तैयार की जाएगी।
दीपक शर्मा ने कहा सेवा ही परमो धर्म का उदाहरण प्रस्तुत करते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में नि:स्वार्थ सेवा भाव से जरूरतमंदों की सेवा की है।मंडल स्तर पर किए गए कार्यों का संकलन कर जिला व प्रदेश स्तर पर डिजिटल बुक तैयार की जाएगी। इसके लिए हर मंडल में दो-दो कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेवारी सौंपी गई है।आज इस अवसर पर जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा, मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग, चंदन कुमार, युवराज कौशिक, योगेंद्र शर्मा व हरीश मोंगा उपस्थित रहे।