भारतीय वायुसेना के लापता जवानों के लिए कैप ने निकाला कैंडल मार्च

चंडीगढ़, 10 जून – आज दिन सोमवार को चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमल किशोर शर्मा के नेतृत्व में  प्लाजा सेक्टर 17 चंडीगढ़ में कैंडल मार्च निकालकर 3 जून से लापता भारतीय वायुसेना के विमान जिसमें भारतीय वायुसेना के 13 जवानों की सलामती एवं घर वापसी के लिए प्रार्थना की। इस प्रार्थना सभा में चंडीगढ़ की आवाज पार्टी के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

         प्रार्थना सभा के बाद  लोगों को सम्बोधित करते हुए चंडीगढ़ की आवाज अविनाश सिंह शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पूर्व भाजपा सरकार में सेना के लिए दर्द एवं राष्ट्रवाद दिख रहा /था। चुनाव निकल जाने के बाद सेना के लिए दर्द एवं राष्ट्रवाद की हवा निकल गई। भारत के प्रधानमंत्री ने अब तक लापता जवानों के परिवारों से मिलना तों दूर अपनी जुबान पर सलामती की बात भी नहीं किये। पुरा भारत चुनाव के बाद प्रधानमंत्री के बदले चेहरे को देख रहा है। मीडिया के माध्यम से चंडीगढ़ की आवाज पार्टी ने भारत सरकार से अनुरोध किया कि भारतीय वायुसेना के जवानों की घर वापसी का प्रयास करें।

इस मौके पर मुख्य रूप से कनवर सिंह, बंटी सिंह, बॉबी मेहता, मंजीत कौर, इमरान, रामप्रताप, राजकुमार, अंजार अली, सतेन्द्र सिंह, रजनीश राहुल मेहता, अमरनाथ यादव, वीरेंद्र प्रताप,आदि साथ थे।