महामाई माता मनसा देवी चैरिटेबल भंडारा कमेटी का जताया आभार

पंचकूला: वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल में लगे कर्फ्यू/लॉक डाउन पीरियड में महामाई माता मनसा देवी चैरिटेबल भंडारा कमेटी- पटियाला की तरफ से गरीब और जरूरतमन्दों को लंगर बना कर उपलब्ध कराया गया था। जिसे सामजसेवी संस्थओं ने उनसे लेकर गरीब और जरूरतमंद में बांटा था। ताकि वो भूखे न सो पाएं। चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी- व्यापार मंडल द्वारा एक साधारण कार्यक्रम के जरिये आज महामाई माता मनसा देवी चैरिटेबल भंडारा कमेटी की इन्ही सेवाओं का आभार व्यक्त किया गया।चंडीगढ़ लेबर सेल कमेटी के चेयरमैन रविंदर सिंह बिल्ला ने चंडीगढ़ व्यापार मंडल के प्रेसिडेंट अनिल वोहरा और मनोनीत पार्षद चिरंजीव सिंह की उपस्थिति में भंडारा कमेटी के प्रेसिडेंट अमित जैन को माता की बड़ी फ़ोटो भेंट कर माता मनसा देवी और भंडारा कमेटी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने इस अवसर पर मंदिर भंडारा कमेटी के अन्य पदाधिकारियों, मंदिर के पुजारियों और स्टाफ को भी सस्नेह उपहार भेंट किये।

        रविंदर सिंह बिल्ला ने कहा कि महामाई की असीम कृपा से ही उन्हें लॉक डाउन पीरियड में गरीब और जरूरतमन्दों की सेवा करने का मौका प्राप्त हुआ। अगर आगे भी ऐसे ही कभी सेवा का मौका मिला तो वो इसे अवश्य करेंगे।
    महामाई माता मनसा देवी चैरिटेबल भंडारा कमेटी के प्रेजिडेंट अमित जैन ने कहा कि महामाई के आशीर्वाद से सेवा का मौका मिला, जिसे उनकी कमेटी ने सहर्ष स्वीकार किया। अगर भविष्य में भी कुछ ऐसा ही मौका मिलता है तो वो इसे भी सहर्ष स्वीकार करेंगे।