महिलाओ के द्वारा चलाया जाने वाले न्यू विंग्स बहु-विशेषताओ हॉस्पिटल, पंचकूला के सेक्टर 25 का हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष उद्घाटन

 

पंचकूला, 29 नवंबर: तीन महिला मैनेजिंग डायरेक्टर की टीम डॉक्टर प्रीति कश्यप, डॉक्टर मनीषा, डॉक्टर दीपा द्वारा पंचकूला के सेक्टर 25 में न्यू विंग्स बहु-विशेषताओ वाले हॉस्पिटल का आज हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने रिबन काट व दीप प्रज्वलीत कर उद्घाटन किया। उन्होंने कहा यह हॉस्पिटल महिलाओ के द्वारा चलाया जाना अपने आप में बड़ी विशेषता रखता है, न्यू विंग्स हॉस्पिटल ने कोविड-19 के रोगियों के लिए बीस बेड भी रखे है।

श्री गुप्ता सेक्टर 25 में न्यू विंग्स बहु-विशेषताओ वाले हॉस्पिटल में मुख्य अतिथि रूप में मौजूद थे, उन्होंने न्यू विंग्स हॉस्पिटल के सभी डॉक्टरों की टीम को बधाई दी । उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की तुलना में पंचकूला में इतने ज्यादा और बड़े हॉस्पिटल नहीं है पिछले दो तीन साल में कई हॉस्पिटल जरूर खुले है। न्यू विंग्स बहु-विशेषताओ वाले 54 बेड के हॉस्पिटल के खुलने से घग्गर पार के सेक्टरों को बड़ा फायदा मिलेगा। वर्ल्ड स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना को महामारी घोषित किया है और भारत सरकार व गृह विभाग की कोविड-19 को लेकर भी दिशा निर्देश है, 2 गज की दूरी और मास्क जरूरी है, का पालन करना अनिवार्य है। परन्तु लोग लापरवाह होते जा रहे है उन्होंने कहा कि याद रखे कोरोना अभी गया नहीं है, दो गज की दुरी और मास्क को जरूर पहने हाथो को सैनेटाइज करे, । उन्होंने आगे कहा कि पीएम कोरोना को लेकर देश के लिए चिंतित है और मोदी पहले प्रधान मंत्री है जिन्होंने कोरोना वेक्सीन लैबोट्री का खुद जाकर निरिक्षण किया।

न्यू विंग्स हॉस्पिटल की एम डी डॉक्टर प्रीति ने बताया कि हमारी टीम हॉस्पिटल में 24 घंटे किफायती कीमतों पर इलाज और अच्छी से अच्छी सुविधाए प्रदान करेंगे हॉस्पिटल में जनरल मेडिसिन, ओर्थपेडीक,यूरोलॉजी,न्यूरोलॉजी, पेडिक्ट्रिक्स, जनरल सर्जरी, रेडियोलोजी आदि सभी तरह के इलाज किये जायेंगे और रोगियों और उनके अभिभावकों को भी संतुष्ट करना का भी हम प्रयास करेंगे।