“म्हारा हरियाणा-हरा भरा हरियाणा” अभियान ज़िला पंचकुला में तय समय से पहले ही सफलता से बड़ता हुआ: दीपक शर्मा

पंचकुला, 10 अगस्त: भाजपा का “म्हारा हरियाणा-हरा भरा हरियाणा” अभियान ज़िला पंचकुला में दिए गए तय समय से पहले ही लक्ष्य प्राप्ति की और अग्रसर है। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं इस अभियान के ज़िला संयोजक दीपक शर्मा के अनुसार इस अभियान के तहत जिला, मंडल और बूथ स्तर तक पौधारोपण किया जा रहा है। ज़िला के सभी आठों मंडलों में मंडल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पौधारोपण तथा मंडलों में पोधों के निःशुल्क वितरण के लिए छबील का आयोजन भी किया जा रहा है। साथ ही भाजपा के मोर्चों द्वारा भी ज़िला में अलग अलग स्थानो पर पौधे लगाए जा रहे है।
नाडा साहिब मंडल में एन सी डब्लू की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने वितरित किए निशुल्क पोधे
भारतीय जनता पार्टी के “म्हारा हरियाणा हरा भरा हरियाणा” अभियान अंतर्गत, नाडा साहिब मंडल  पंचकूला ने “पौधों की छबील” का कार्यक्रम मंडल अध्यक्ष राकेश अग्रवाल की अध्यक्षता में सेक्टर 25 पंचकूला की मार्केट में आयोजित किया। इस कार्यक्रम में  सैकड़ों पौधे निशुल्क बांटे गए। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रीमती रेखा शर्मा (चेयर पर्सन एन सी डब्लू इंडिया) व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, महामंत्र हरिंदर मलिक व कमल अवस्थी सदस्य श्री माता मनसा देवी  श्राइन बोर्ड विशेष तौर पर उपस्थित रहे।
मां चंडी मंडल के मंडल अध्यक्ष संदीप यादव के नेतृत्व में पौधों की छबील लगाई व पौधारोपण किया गया
म्हारा हरियाणा हरा भरा हरियाणा कार्यक्रम के अंतर्गत मां चंडी मंडल के मंडल अध्यक्ष संदीप यादव के नेतृत्व में शक्ति केंद्र सेक्टर 4 में मां चंडी मंडल के कार्यकर्ताओं द्वारा पौधों की छबील लगाई गई जिसमें लोगों को पौधे बांटे गए वा उसके उपरांत पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया इस अवसर पर जिला महामंत्री हरेंद्र मलिक जी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा जी शक्ति केंद्र प्रमुख यशपाल अरोड़ा बूथ अध्यक्ष संजीव शर्मा, राहुल बाली, मनन शर्मा, अमित शर्मा, महिपाल चौशाला उपस्थित रहे।
महिला मोर्चा ने किया पिंजौर के श्मशान घाट में वृक्षारोपण
‘म्हारा हरियाणा  हरा भरा हरियाणा’  अभियान के तहत पिंजोर मंडल की महिला मोर्चा टीम ने मंडल अध्यक्ष वंदना जिंदल की अध्यक्षता में प्रदेश अध्यक्ष निर्मल बैरागी के  जन्म दिवस के अवसर पर शिव लोतियाॅ मंदिर ,शीतला माता मंदिर तथा श्मशान घाट में वृक्षारोपण किया। रक्षाबंधन पर्व से शुरू हुई इस मुहिम पर पौधरोपण कर हर वृक्ष पर रक्षासूत्र बांध कर उसकी सुरक्षा का भी प्रण लिया गया। हरियाणा में पर्यावरण की रक्षा के लिए प्रदेश अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनकड के द्वारा शुरू किए गए अभियान में महिलाओं ने भी यह प्रण लिया है कि हम कदम से कदम मिलाकर चलेंगे व हरियाणा प्रदेश को हरा भरा हरियाणा बनाएंगे।