यूनाइटेड फार्मा एसोसिएशन (नॉर्थ रीजन) का गठन

 

पंचकूला: यूनाइटेड फार्मा एसोसिएशन नॉर्थ रीजन का गठन हुआ। जिसमें चेयरमैन रोहताश शर्मा, प्रधान विशाल जसूजा, वाइस प्रेसिडेंट सेंकी मित्तल, कोषाध्यक्ष मनीष गोयल, सेके्रटरी नवीन सुतेरी, उप सचिव हरीशेंदर मोहन, उप सचिव निशांत पुंडीर फाउंडर मेंबर, अलका मक्कड़, हरदीप सिंह, सचिव हेमंत नेगी, गोपाल अग्रवाल, उमेश कालरा, जतिंदर शारदा, विनय गर्ग आदि चुने गए।

रोहताश शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन मार्केटिंग फार्मा के अधिकारों के लिए कार्य करेगी जो दवाई उद्योग से जुड़े हुए है उन सभी को इकट्ठा करेगी। और जो दवाई सप्लाई करते है, मार्केटिंग में काम करते हैं दवाई बेचने का उन कंपनियों को प्रमोट करेंगी। उनके अधिकारों की रक्षा के लिए काम करेगी। फार्मा उद्योग से जुड़े हुए जो भी साथी हैं उनकी सर्वव्यापी महामारी या कोई और घटना होने पर हर प्रकार से सहयोग करेगी। उनको व्यवसाय करने की ट्रेनिंग देंगे और सारी बिजनेस और मेंबर्स को उत्थान के लिए काम करेंगे।

पंचकूला चंडीगढ़ फार्मा कंपनियों का हब बन चुका है और इसमें हजारों लोगों को रोजगार भी दे रहे हैं। दवाई व्यवसाय से जुड़े हुए सभी साथियों को उनके हकों के प्रति जागरूक करेंगे। व्यापार के दौरान अगर कोई लेन-देन का विवाद हो जाता है या महामारी के दौरान कच्चे माल की कमी से दवाई बनने में देरी होती है ऐसी समस्याओं के समाधान के लिए यह संस्था अपनी अहम भूमिका निभाएगी।