रोटरी क्लब ने प्रोजेक्ट फीडिंग इंडिया की शुरुआत की

चंडीगढ़, 20 दिसंबर: रोटरी क्लब, जीरकपुर ने प्रोजेक्ट फीडिंग इंडियाश को आज यहां बीबी हरजिंदर कौर ने लॉन्च किया। प्रोजेक्ट के तहत, यहां सेक्टर 44 स्थित गुरुद्वारा श्री बाग शहीदां में स्पेशल बच्चों के लिए कार्यरत एक स्थानीय एनजीओ एम्पॉवर और जोमेटो फीडिंग इंडिया के सहयोग से एक हैप्पी फ्रिज की स्थापना की गई।
इस मौके पर सीनियर रोटेरियन पीपी एपी सिंह और सीजे सिंह, करण जसपाल सिंह, प्रेसिडेंट रोटरी क्लब ज़ीरकपुर,  शर्मिता भिंडर सचिव, रोटेरियंस दिलराज सिंह, राज गुप्ता, रवि शर्मा,  विशाल दुआ,  गुरुद्वारा कमेटी के सरदार सतपाल सिंह,  राम लाल पूर्व एमसी काउंसलर और कर्नल एएस् भिंडर ने एक्स-सर्विस मेन एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व करते हुए अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।
करण जसपाल सिंह ने कहा कि बचे हुए भोजन के साथ लोग फ्रिज में रख सकते हैं और कुछ फलों का रस या जो कुछ भी वे चाहते हैं दान कर सकते हैं। हम पूरे समुदाय का समर्थन करना चाहते हैं और इसे सफल बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम ट्राइसिटी और ज़ीरकपुर में कई फ्रिज लेकर आएंगे।
शर्मिता भिंडर ने कहा कि कोई भी यहां पर भोजन छोड़ सकता है और जिसे इसे लेने और इसे खाने की जरूरत है या इसे अपने साथ ले जाने की जरूरत है, वह इसका उपयोग कर सकते हैं।
गुरुद्वारा कमेटी फ्रिज को भरने के साथ-साथ ही इसकी सुरक्षा व्यवस्था में भी योगदान देगी।