सिविल सर्जन पंचकूला की सहायता से करोना वायरस के प्रकोप को तोड़ेगी नवनिर्मित टीम

पंचकूला, 8 अप्रैल- उपायुक्त श्री मुकुल कुमार ने जिला में पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के सक्रिय मामलों की संख्या में वृद्धि को देखते हुए व कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिये समय-समय पर जारी किये गये मानक संचालय प्रक्रिया (एसओपी) की कड़ी अनुपालना सुनिश्चित करने के लिये कर्मचारियों की टीम का गठन किया है। ये टीम जिला में कोविड-19 के सक्रिय मरीजों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों का गहनता से पता लगायेंगी ताकि कोविड-19 को आगे फैलने से रोका जा सके।

ये टीम जिला उपायुक्त कार्यालय द्वारा स्थापित जिला कंट्रोल रूम से संचालित होगी। इस टीम के सदस्यों में राजकीय माध्यमिक विद्यालय बहलोन पंचकूला से जेबीटी श्री भाग राम, राजकीय प्राइमरी स्कूल जबरोट, पिंजौर से जेबीटी श्री शमशेर सिंह, राजकीय माध्यमिक विद्यालय ढकरोग से टीजीटी संस्कृत श्री श्यामलाल, राजकीय हाई स्कूल टागरा हकीमपुर से ड्राईंग टीचर श्री राजिंद्र सिंह व राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल बरवाला से ड्राईंग टीचर श्री कुलविंद्र शामिल है।

सिविल सर्जन पंचकूला उक्त टीम को कोविड-19 के सक्रिय मरीजों व उनके परिवार के सदस्यों का विवरण उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करेंगें ताकि सक्रिय मरीजों के संपर्क में आने वाले व्यक्तियों की पहचान का कार्य पूरा किया जा सके।

Leave a Reply