हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भिवानी के डाडम खनन क्षेत्र में पहाड़ दरकने से हुई भीषण दुर्घटना पर किया गहरा दुःख व्यक्त

चंडीगढ़, 01 जनवरी: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भिवानी के डाडम खनन क्षेत्र में पहाड़ दरकने से हुई भीषण दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि यह घटना मन को व्यथित करने वाली है और वह इससे आहत हैं। इस हादसे की जिम्मेदार हरियाणा की भाजपा-जजपा सरकार है।

यहाँ जारी बयान में कुमारी सैलजा ने कहा कि नए साल पर यह दुर्घटना बेहद दुःखदाई है। जिन्होंने भी अपने प्रियजनों को खोया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं एवं मृतकों को भावभीनी श्रद्धांजलि है।

इस मामले पर प्रश्न खड़ा करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार की ऐसी लापरवाही के कारण कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी और कई लोग घायल हो गए हैं। इस लापरवाही के लिए मौजूदा सरकार पूरी तरह ज़िम्मेदार है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार व प्रशासन युद्ध स्तर पर दबे लोगों को बाहर निकाले। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा कि वह इस दुःखद घड़ी में प्रशासन की हरसंभव मदद करें।

कुमारी सैलजा ने मांग करते हुए कहा कि शीघ्र इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए और इस हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही मृतकों के परिजनों और घायलों को मुआवजा दिया जाए।