हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने देश व प्रदेशवासियों और विशेष तौर पर पंचकूलावासियों को नववर्ष 2022 की दी हार्दिक शुभकामनाये

पंचकूला, 1 जनवरी: हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने सभी देश व प्रदेशवासियों और विशेष तौर पर पंचकूलावासियों को नववर्ष 2022 की हार्दिक शुभकामनाएं दी है।

पिछले 7 वर्ष की पंचकूला की विकास यात्रा में जिलावासियों का भरपूर सहयोग उन्हेें मिला: ज्ञानचंद गुप्ता

उन्होंने प्रभु से प्रार्थना की है कि आने वाला वर्ष जिलावासियों के जीवन में नई उमंग, नई तरंग और नई खुशियां लेकर आए। उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्ष की पंचकूला की विकास यात्रा में जिलावासियों का भरपूर सहयोग उन्हेें मिला और उन्हें आशा है कि आने वाले समय में भी जिलावासियों का सहयोग इसी प्रकार से मिलता रहेगा।

पंचकूला को और अधिक साफ, सुथरा और हराभरा बनाने में जिलावासी दें बढ़चढ़कर योगदान

श्री गुप्ता ने कहा कि नववर्ष के अवसर पर हम सब मिलकर पंचकूला को और अधिक स्वच्छ, सुंदर और हरा भरा बनाने के लिए संकल्प करें। उन्होनंे कहा कि पंचकूला को स्वच्छ, सुंदर और हराभरा बनाने के लिए उन्होंने जो 7 सरोकार दिये वे सब लोगों के सरोकार भी हैं। यह सात सरोकार पंचकूला को स्लम फ्री, पाॅलिथीन फ्री, प्लास्टिक फ्री, प्रदूषण फ्री, स्ट्रे डॉग फ्री, स्ट्रे कैटल फ्री व नशा मुक्त बनाना है। उन्होंने जिलावासियों से आह्वान किया कि वे इस सभी सरोकारो को पूरा करने के लिये बढ़चढ़कर अपना योगदान दें।