हरियाणा सहप्रभारी सुशील गुप्ता ने सुनीं अंबाला लोकसभा हल्के के पदाधिकारियों की समस्यांए व सुझाव

चंडीगढ़/ पंचकूला,17 जून। आम आदमी पार्टी की लोकसभा अंबाला श्रेत्र की एक अहम बैठक हुई। जिसमें हरियाणा के सहप्रभारी एवं राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने अध्यक्षता की। गुप्ता ने विभिन्न जिलों से विधानसभा अनुसार आये इस लोकसभा हल्के के नेताओं से बैठक के दौरान  उनके सुझाव मांगे व शिकायतें सुनीं।
यह जानकारी आज यहां देते हुए आप के अंबाला लोकसभा एवं जिला पंचकूला के अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने बताया कि सुशील गुप्ता हरियाणा के सहप्रभारी बनने के  बाद से ही हरियाणा के सभी लोकसभा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हें। इसी कड़ी में आज उन्होंने अंबाला लोकसभा हल्के के पदाधिकारियों की समस्याएं सुनी व उनसे पार्टी की कमजोरियां जानीं। साथ ही उन्होंने पार्टी की बेहतरी के लिए उनसे सुझाव भी मांगे। शर्मा ने बताया कि अधिकतर कार्यकर्ताओं ने गुप्ता से कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जो कुछ हुआ वह सबको पता हे। अब शीघ्र ही विधानसभा के चुनाव भी आने वाले हैं।  इस लिए अब सबसे पहले संगठन की मजबूती पर ध्यान दिया जाए। तब तक कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की भागमभाग जोकि अब तक होती आई हे उसे बंद किया जाए। नये लोगों को पार्टी संग जोड़ा जाए। काम करने वाले लोगों को आगे लाया जाए। इस अवसर पर पंचकूला हल्के के संगठन मंत्री सुरेंद्र राठी, अध्यक्ष पंचकूला सुशील मैहता,यमुनानगर जिला प्रधान राजेश सैनी,उपप्रधान रजनीश बक्षी,पंचकूला जिला युवा शाखा के प्रधान आर्य सिंह, जिला यमुनानगर 
किसान सैल के प्रधान रिशीपाल सिंह गुर्जर,उपप्रधान नसीब सिंह, जिला पंचकूला व्यापार प्रकोष्ठ के उपप्रधान जयकिशन शर्मा तथा महिला प्रकोष्ठ की प्रधान अमरजीत शर्मा आदि मौजूद थे।