हिंदी शार्ट फिल्म “गहरा राज” का पोस्टर रिलीज

 
 
चंडीगढ़: वैश्विक महामारी कोरोना संकटकाल के चलते यहां सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स अभी बंद ही है। इससे अब फ़िल्म निर्माता निर्देशक ने अपनी फिल्म्स को डिजिटल प्लेटफार्म पर लांच करना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में अपकमिंग हिंदी शार्ट फिल्म  “गहरा राज” भी रिलीज होने को तैयार है। जिसे आगामी 18 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म यू ट्यूब पर रिलीज किया जा रहा है। इस हिंदी शार्ट फ़िल्म “गहरा राज” का पोस्टर आज रिलीज किया गया।पोस्टर को यू टी स्टेट अवार्डी फ्रंट लाइन कोरोना कर्मयोद्धा रविन्द्र सिंह बिल्ला ने रिलीज किया। समाजसेवी रविंदर सिंह बिल्ला ने अपनी सहयोगी टीम के साथ लॉकडाउन पीरियड के दौरान लगभग 72 दिनों तक लगातार गरीबों, जरूरतमन्दों में भोजन, राशन, मास्क और सैनिटाइजर बाँटे थे। फ़िल्म का लेखन, निर्माण और निर्देशन बॉबी उलझन ने किया है और बैकग्राउंड म्यूजिक सुभाष आरनोलिया ने दिया है।फ़िल्म को तेजिंदर जोशी ने वी एफ एक्स और एडिट किया है।
फ्रंट लाइन कोरोना कर्मयोद्धा रविन्द्र बिल्ला ने किया रिलीज |
फ़िल्म के बारे में जानकारी देते हुए बॉबी उलझन ने बताया कि शार्ट फ़िल्म गहरा राज सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म की पटकथा उनकी खुद की है।फ़िल्म त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित है। जो अंत तक दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगी और दर्शक की जिज्ञासा बनी रहेगी कि आगे क्या होने वाला है। त्रिकोणीय प्रेमजाल में उलझी इस फ़िल्म में स्थानीय कलाकारों ने काम किया है और अपने अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ करते हुए अपनी छाप छोड़ी है। फ़िल्म में तजिंदर जोशी, तान्या ठाकुर, प्रवीण वालिया, साक्षी अग्रवाल,  अशोक चौधरी,हरिओम शर्मा, सपना अटवाल,अमित अत्री, धर्मेंद्र (टोनी), अवदेश कुमार ने काम किया है। बॉबी उलझन ने आगे बताया कि फ़िल्म को यू टयूब पर दिखाया जाएगा।इसे यू ट्यूब पर 18 जुलाई को अपलोड कर रिलीज कर दिया जाएगा। फ़िल्म की शूटिंग ट्राईसिटी व आसपास के क्षेत्र में कई गयी है। बॉबी उलझन ने बताया कि दर्शकों के मनोरंजन और जिज्ञासा हेतु फ़िल्म के आगे के 02 सीक्वल भी जल्द ही शूट कर यू ट्यूब पर अपलोड कर दिए जाएंगे।
बॉबी उलझन के बारे में:-
बॉबी उलझन फ़िल्म निर्देशन में पिछले 30 साल से काम कर रहे हैं। उन्होंने 2017 में पंजाबी कॉमेडी फिल्म “सेटिंग मैं करंगा” पार्ट वन और 2018 में पार्ट 2 बनाई थी । जिसे बहुत अधिक पसंद किया गया था। बॉबी उलझन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। जिनमे तुम्हारे हवाले वतन साथियों, बॉलीवुड निर्देशक,अनिल शर्मा ग़दर फेम ) (पंजाबी फिल्म रब ने बनाई जोड़ियां, निर्देशक दर्शन बग्गा) दूसरी पंजाबी फिल्म (नालायक) निर्देशक रवि निशांत है। बॉबी उलझन ने कई पंजाबी सीरियल भी  किए, 2006 में हरियाणवी फिल्म (चंडीगढ़ की छोरी हरियाणा का छोरा) बनाई थी। जिसका निर्देशन बॉबी उलझन ने दिया था। लोकल टीवी चैनल के लिए 1997 में (हंसी के रंग गीतों के संग) भी बनाया गया था। गंगा लक्ष्मी फिल्म्स, की पहली फिल्म,  (सबूत) थी, जो 1990 में बनाई गई थी जिसके निर्देशक बॉर्बी उलझन ही थे, बॉबी उलझन  का पहला प्यार निर्देशन ही है।