25 दिसंबर को देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा : हरेंद्र मलिक

पंचकूला/ 24 दिसंबर: भारतीय जनता पार्टी जिला पंचकूला की संगठन चुनाव को लेकर विस्तृत जानकारी हेतु एवं समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक में मुख्य तौर पर जिला भाजपा चुनाव अधिकारी रोज़ी मलिक एवं सह चुनाव अधिकारी अरुण भान के साथ ज़िला महामंत्री हरेंद्र मलिक विशेष तौर पर उपस्थित रहे। संगठन चुनाव को लेकर जिला में बूथ समितियों पर कराए जा रहे चुनावों की जानकारी हेतु एवं समीक्षा के लिए मंडल चुनाव अधिकारियों एवं सह अधिकारियों की एक विशेष बैठक भाजपा कार्यालय में बुलाई गई।
जिला चुनाव अधिकारी रोज़ी मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि ज़िले में अभी तक 70 प्रतिशत तक बूथ समितियों के चुनाव कराए जा चुके हैं । बाकी के 30 प्रतिशत बूथ समितियों के चुनाव आगामी 25 दिसंबर साय तक करा कर उनकी सूची जिला चुनाव अधिकारी तक पहुंचे इसके लिए भी मंडल चुनाव अधिकारियों को कहा गया।
अभी तक जितने भी बूथ समितियों  पर चुनाव हुए वह सभी ज़िला चुनाव अधिकारी की निगरानी में संवैधानिक एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न हुए।इसके लिए हम बूथ समितियों पर जाकर वहां की व्यवस्था एवं चुनाव प्रक्रिया पर बराबर नजर बनाए हुए हैं।
जिला सह चुनाव अधिकारी अरुण भान ने बताया कि अभी तक जितने बूथ समितियों पर चुनाव हुए हैं उनकी सूची मंडल चुनाव अधिकारियों द्वारा सौंप दी गई है। तथा जहां चुनाव होने बाकी हैं उसके लिए शेड्यूल भी मंडल चुनाव अधिकारियों को बता दिया गया है। ताकि वह 25 दिसंबर साय काल तक सभी जगह चुनाव करा सूचियां हमारे तक पहुंचा सके।
     इसके साथ ही जिला महामंत्री हरेंद्र मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 दिसंबर को देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्म दिवस को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय मनोहर लाल खट्टर प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे।  पंचकूला जिला में इस कार्यक्रम के लिए भाजपा कार्यालय में विशेष रूप से व्यवस्था की गई है।