मामला दर्ज है गिरफ्तारी हो ही जाएगी: जांच अधिकारी बलदेव सिंह।

चंडीगढ़डेराबस्सी, 23 मई: नगर परिषद डेराबस्सी के कस्बा मुबारकपुर की राजेंद्र एनक्लेव में कुछ दिन पहले घर में घुसकर मनी भाटिया इनके भाई साहिल व पिता अशोक कुमार को बुरी तरह से पीटने व जान से मारने की धमकी देने वाले मुकेश कुमार, रवि कुमार,नंदू व उनकी मां उमा देवी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पीड़ित परिवार खौफ़जदा डर के साए में जी रहे हैं,पंजाब पुलिस के हाथ खाली।

मामला F.I.R. नंबर 0166 19/05/2020/ 20:52 का दर्ज है। ज्ञात रहे उनके खिलाफ धारा 323,341,506, 34 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया परंतु आज भी एक भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं है और पीड़ित परिवार डर के साए में है।

पीड़ित परिवार के व्यक्ति अशोक कुमार ने कहा कि मैं दिन-रात खौफ के साए में जीने के लिए मजबूर हूं, क्योंकि पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है और आरोपीयों ने घर में घुस कर उनको पीटा और उनका हाथ भी तोड़ कर उनको जान से मारने की धमकी देकर गए थे। वही उनके बेटे को भी सिर में गंभीर चोटें आई थी परंतु पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया। अगर पुलिस ने समय पर दबिश दी होती तो अब तक अपराधी जेल में होते परंतु यह मामला गरीब परिवार से जुड़ा हुआ था इसलिए पुलिस ने ढुलमुल रवैया अपनाया और आरोपी बचने में और भागने में कामयाब रहे,अगर यह मामला हाईप्रोफाइल होता तो आरोपी कब के जेल के अंदर पहुंच चुके होते। उन्होंने न्याय की गुहार लगाते हुए उच्च अधिकारियों से अपील की कि उन्हें न्याय दिलाया जाए आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के अंदर पहुंचाया जाए ताकि वे खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें।

जांच अधिकारी से फोन पर बातचीत कर मामले बारे पूछा।

वही जब इस संबंध में जांच अधिकारी बलदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा मामला दर्ज है आज नहीं तो कल गिरफ्तारी होनी तय है आरोपी पुलिस के डर से घर पर ताला लगाकर भाग गए हैं। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply